Friday, March 29, 2024 at 4:36 PM

नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे और पति के साथ ये अनसीन तस्वीरें

गाना डीजे वाले बाबू गर्ल फेम नताशा स्टेनकोविक इन दिनों पति हार्दिक पांड्या संग फिर से शादी रचाने के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कपल ने 14 फरवरी को क्रिश्चियन वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लेकर दोबारा शादी रचाई.

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नताशा स्टेनकोविक रेड एंड गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह रेड साड़ी में भी हुस्न-ए-मल्लिका लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन- ”मेरा सपना जीना! ❤️हार्दिक और मैं अनंत आनंद के रूप में अनंत प्रेम के भविष्य की प्रतीक्षा कर रहे हैं।अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में अपनी प्रतिज्ञाओं को रिन्यू करना बिल्कुल जादुई था। अबू जानी और संदीप खोसला का शुक्रिया हमें परियों की कहानी वाले दूल्हा-दुल्हन जैसा महसूस कराने के लिए।”

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को क्रूज पर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और दोनों सगाई की थी। इसके बाद उसी साल कपल ने जुलाई में गुपचुप शादी रचाई। शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने हार्दिक के बेटे को जन्म दिया। अब कपल ने बेटे और दोस्तों की मौजूदगी में लैविश वेडिंग की है।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …