Wednesday, October 23, 2024 at 11:59 PM

मुंबई के एक इमारत पर स्टंट कर रहे थे रशियन यूट्यूबर्स, मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

 मुंबई में ऊंची इमारतों पर करतब दिखाना दो रशियन यूट्यूबर को भारी पड़ गया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. दोनों रूसी YouTubers मुंबई के एक इमारत पर स्टंट कर रहे थे.

स्टंट वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दोनों यूट्यूबर्स ने तारदेव क्षेत्र में इंपीरियल ट्विन टावर्स  में प्रवेश किया था. ढाई घंटे के हाई प्रोफाइल ड्रामे के बाद दो रूसी यूट्यूबर्स को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया और लंबी पूछताछ के बाद मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. तारदेव में 60 मंजिला आवासीय जुड़वां टावर परिसर सबसे ज्यादा अमीर परिवारों का आवास है.

दोनों को संदिग्ध हालत में देख कर परिसर के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें घेर लिया और तारदेव पुलिस को फोन कर दिया. दोनों यूट्यूबर्स की पहचान रूस के रहने वाले मक्सिम शचरबाकोव (25) और रोमन प्रोशिन (33) के रूप में हुई है.

रूस के दोनों यूट्यूबर्स ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस को बताया कि वे सीढ़ियों से एक टावर की 58वीं मंजिल तक भागे और स्टंट करते हुए बाहर से नीचे आते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का इरादा किया था. पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने के बाद निजी संपत्ति में अतिक्रमण करने, अपनी जान जोखिम में डालने और स्टंट वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …