Thursday, May 30, 2024 at 5:42 AM

‘शक्तिमान’ में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ऐसी इमेज वाला…

लोकप्रिय सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ टेलीविजन पर लंबे समय तक देखा गया और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया। ‘शक्तिमान’ का किरदार दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने निभाया था। इस किरदार की लोकप्रियता को देखते हुए इसे बड़े पर्दे पर लाने की योजना बनी और फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच खबर आई कि फिल्म में ‘शक्तिमान’ का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे, लेकिन अब मुकेश खन्ना रणवीर को इस किरदार में कास्ट करने को लेकर भड़क गए है, उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसके बाद उनके बयान ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

दरअसल, मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा रणवीर चाहे जितने भी बड़े स्टार क्यों न हो, लेकिन वे शक्तिमान के नैतिक मूल्यों को कभी नहीं अपना पाएंगे। मुकेश ने लिखा, ‘सोशल मीडिया में महीनों से ये अफवाह चल रही है कि रणवीर यह फिल्म करेगा और हर कोई इसे लेकर नाराज था’।

मुकेश ने आगे लिखा, ‘इन चर्चाओं के बाद भी मैं चुप रहा, लेकिन जब चैनलों ने भी ये एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है। तो मुझे मुंह खोलना पड़ा और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता। इसके बाद मैंने अपने कदम पीछे खींच लिए। अब आगे देखिए होता है क्या?

गौरतलब है कि इसे लेकर मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया, जहां उन्होंने रणवीर सिंह के कुछ समय पहले चर्चित फोटोशूट का भी जिक्र किया। मुकेश ने कहा, ‘उन्हें किसी अन्य देशों की तलाश करनी चाहिए, जहां नग्नता को लेकर किसी को कोई समस्या न हो। जैसे फिनलैंड, जैसे स्पेन। वहां, तुम ऐसी फिल्मों में काम करो, जहां तुम्हें हर तीसरे सीन में एक न्यूड सीन करने को मिलेगा’।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …