Monday, May 20, 2024 at 8:39 PM

छोटे सिद्धू मूसेवाला का स्वागत करने पहुंचे गुरदास मान, बोले- फैंस और हम सब बहुत खुश हैं

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी। सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में रविवार सुबह बठिंडा के निजी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का स्वागत करने के लिए पंजाबी गायक गुरदास मान भी सिद्धू मूसेवाला के घर बधाई देने के लिए पहुंचे।

छोटे सिद्धू मूसेवाला के जन्म पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए गुरदास मान ने कहा, “आज खुशी से भरा एक अहम दिन है। परिवार बहुत खुश है। सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को इस बच्चे को आगे बढ़ाने के लिए ताकत मिली है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चा हमेशा स्वस्थ रहें। सिद्धू के प्रशंसक भी आज बहुत खुश हैं।”

बता दें कि पिछले कई दिनों से सिद्धू मूसेवाला की मां बलकौर सिंह के प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें सामने आई थीं। इस पर दिवंगत सिंगर के पिता ने फैंस से कहा था, “हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं, जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं, लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में इतनी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। जो भी खबर होगी परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।”

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …