Friday, March 29, 2024 at 2:01 PM

पति सूरज नांबियार के साथ मालदीव वेकेशन एजॉय करती दिखी मौनी रॉय, देखें ये हॉट फोटोज

मौनी रॉय इस वक्त अपनी शानदार तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं और उनकी तस्वीरें बीच से वायरल हो रहीं हैं। नागिन एक्ट्रेस की चेहरे पर स्माइल बता रही है कि वो काफी खुश है. मौनी रॉय इस छोटी सी ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही है.  वो समन्दर किनारे दिख रही है औऱ रेत पर चल रही है. हवा से उनके लहरा रहे है. तसवीरों पर यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे है.

इस वक्त मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर धमाका किया है और अपने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कोरल शेड की मिनी ड्रेस पहने, कम से कम मेकअप, अपने बालों को नीचे करते हुए,

मौनी रॉय की फोटोज पर कमेंट करते हुए शमिता शेट्टी ने लिखा, सो ब्यूटीफुल, मीत ब्रदर्स ने इमोजी बनाया. एक यूजर ने लिखा, ओ हुस्न परी. एक और यूजर ने लिखा, मेरे मैसेज का रिप्लाई कीजिए.मौनी रॉय की अपनी अलग शानदार फैन फॉलोविंग है और उन्होने टीवी से फिल्मों तक का सफर तय किया है।

उन्होने टीवी की दुनिया में नागिन और कई रियालिटी शोज में भाग लिया है और सभी के लिए वो काफी पसंद किया गया है।मौनी रॉय इन दिनों अपनी पति सूरज नांबियार के साथ मालदीव वेकेशन एजॉय कर रही है. सूरज संग एक्ट्रेस ने इसी साल गोवा में अपने परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे.

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …