Monday, March 4, 2024 at 8:23 AM

मां ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी की कोशिश; गोवा पुलिस ने किए कई खुलासे

गोवा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने अपने चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। आरोपी मां बेटे के शव को बैग में रखकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी, जिसके बाद गोवा पुलिस ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग से उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक महिला ने हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास किया था। गौरतलब है कि आरोपी सूचना सेठ एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप की सीईओ हैं। मापुसा शहर की एक अदालत ने छह दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

गला दबाकर मां ने की बेटे की हत्या
मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सूचना सेठ ने कैंडोलिम में सर्विस अपार्टमेंट के एक कमरे में अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी, जहां उन्होंने छह जनवरी को चेक इन किया था। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद आरोपी महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि इस हत्या के पीछे क्या मकसद था, इसके बारे अभी पता नहीं चला है।

आत्महत्या का किया था प्रयास-पुलिस
पुलिस ने कहा कि सर्विस अपार्टमेंट में एक तौलिये पर खून के धब्बे पाए गए। यह धब्बे तब पड़े जब वह हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने कहा कि हत्या का तब पता चला जब अपार्टमेंट का हाउसकीपिंग स्टाफ उस कमरे की सफाई करने गया, जिसमें वह रहती थी और तौलिये पर खून के धब्बे पाए। गौरतलब है कि आरोपी सूचना सेठ स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं और 2021 के लिए एआई एथिक्स में शीर्ष 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक थीं।

पति को किया जा चुका है सूचित- पुलिस
पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) निधिन वाल्सन ने कहा कि महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और बेंगलुरु में रह रही है, जबकि उसका पति केरल से है। वाल्सन ने कहा कि वह फिलहाल जकार्ता (इंडोनेशिया) में हैं और उन्हें घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Check Also

‘मंगलुरु कुकर विस्फोट से लग रहा संबंध, जांच जारी’; रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट पर बोले डीके शिवकुमार

कर्नाटक के बंगूलरू स्थित रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को दोपहर एक बजे धमाका हुआ। जिसके …