Monday, May 20, 2024 at 2:21 PM

बेटे अरहान को एयरपोर्ट पर लेने गई मलाइका अरोड़ा ने कर दिया एक्स हसबैंड अरबाज खान को इग्नोर

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान अब साथ नहीं हैं। साल 2017 में मलाइका और अरबाज़ का तलाक हो चुका है। बावजूद इसके इन दोनों स्टार्स कई जगह एक साथ स्पॉट होते दिख जाते है। मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान सालों बाद एक साथ नजर आए।

अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और वह शुक्रवार रात को मुंबई अपने घर वापस आए हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका और अरबाज खान एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को हग करते हैं। लंबे समय बाद बेटे से मिलने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही थी। इस दौरान ऐसा लगा कि मलाइका और अरबाज एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं।

मलाइका उनके पीछे हो जाती हैं और इधर-उधर देखने लगती हैं। अब इसे लेकर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अर्जुन पतली गली से निकल तो नहीं गया। दूसरे यूजर ने लिखा, अरबाज को देखो कैसे इग्नोर किया एक्स वाइफ को। किसी ने लिखा, अर्जुन भाई को देख रही है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …