Sunday, May 19, 2024 at 10:20 PM

Maharashtra Floor Test: शिंदे सरकार ने आज बहुमत परीक्षण में हासिल की सफलता तो फडणवीस बोले-“हां, महाराष्ट्र में ये ED की सरकार है”

महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत जीतने के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है.उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि विधानसभा में वोटिंग के दौरान ED-ED (प्रवर्तन निदेशालय) के नारे लगाये जा रहे थे.महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन हो चुका है। एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। फडणवीस उपमुख्यमंत्री बने हैं।

फडणवीस विधानसभा में उप मुख्यमंत्री देवेंद्र पणडवीस ने कहा कि ये सरकार ईडी की मदद से बनी है। इसमें E मतलब Eknath Shinde और D मतलब Devendra Fadnavis है।सदन से बाहर निकल गए आदित्य ठाकरे आदित्य ठाकरे समेत शिवसेना के कई विधायक विश्वास मत के बाद सदन से चले गए हैं।संजय बांगड ने शिंदे को दिया वोट विधानसभा में बहुमत परीक्षण पर मतदान की कार्यवाही जारी है।

इस बीच शिवसेना के नए बागी विधायक संतोष बांगड ने शिंदे के समर्थन में वोट किया है। बांगड कल तक उद्धव गुट की तरफ थे। अब शिवसेना के बागी विधायकों की संख्या 40 हो गई है।महाराष्ट्र विधानसभा  में विश्वास मत जीतने के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (ने महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है।महाराष्ट्र विधानसभा में बहुमत परीक्षण में आज नवनिर्वाचित एकनाथ शिंदे सरकार पास हो गई है। उसे 164 वोट मिले हैं। शिवसेना नए बागी विधायक संतोष बांगड़ ने

 

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …