Wednesday, August 17, 2022 at 1:10 PM

मध्य प्रदेश: अभी-अभी हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, नर्मदा में गिरी यात्रियों से भरी बस 12 की मौके पर मौत

मध्य प्रदेश के धार जिले में यात्रियों से भरी एक बस नदी में गिर गई है। हादसे में 12 यात्रियों की जान चली गई हैहादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है. बस इंदौर से पुणे की ओर जा रही थी. सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

इन यात्रियों को अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है। ये बस इंदौर से महाराष्ट्र जा रही थी। दुर्घटना खल घाट में बने नर्मदा पुल की बतायी जा रही है। इस हादसे के तुरंत बाद संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने दोनों ज़िलों के कलेक्टर्स को मौक़े पर पहुंचने के निर्देश दिए थे।

जिसके बाद मौके पर इंदौर कमिश्नर और अन्य अधिकारी यहां पहुंचे। जानकारी मिली है कि यहां बस ने 10 मिनिट का ब्रेक लिया था। ऐसे में जब बस आगे बढ़ी तो गलत दिशा से आ रहे वाहन को बचाने के लिए बस रेलिंग से टकरा गई और नीचे जा गिरी।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार की रोडवेज की बस थी। इंदौर से पूणे जा रही थी। मां नर्मदा के पुल पर ब्रेक फेल हुआ या स्टीयरिंग फेल हुआ यह जांच का विषय है। 50-55 सवारियों होने की खबर है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई मंत्रियों ने दुख जताया है.मिश्रा ने बताया कि बस में कुल 14 लोग सवार थे. सभी 14 की मौत हो गई. सभी मृतकों की पहचान भी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि बस का स्टीयरिंग फेल होने की वजह से हादसा हुआ.

 

Check Also

क्या जल्द भारत चीन में शुरू होगा ‘महायुद्ध’ ? श्रीलंका पहुंचा ऐसा चीनी पोत जो चोरी छुपे करेगा भारत की जासूसी

भारत की आपत्ति के बावजूद चीनी शोध पोत युआन वांग-5 श्रीलंका के हंबनटोटा बंदरगाह पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *