Wednesday, April 24, 2024 at 11:02 PM

लखनऊ: पड़ोसी ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट

आशियाना इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पड़ोसी उमाशंकर ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की मासूम को बुलाया और फिर उसके साथ दरिंदगी की। ये घटना लखनऊ के आशियाना के बिजली पासी किला इलाके की है। एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ रहती है पति कई सालों से अलग रहता है। महिला दूसरों के घरों में काम करके अपना खर्चा चलाती है।

पड़ोस में रहने वाला पुताई कारीगर उमाशंकर अकेले अपने घर में रहता है। महिला की बच्ची अक्सर उसके घर टीवी देखने जाती थी। सोमवार को 55 वर्षीय उमाशंकर की नियत खराब हो गई। उसने 8 वर्षीय बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, आरोपी उमाशंकर (55) अविवाहित है और मूलरूप से कुशीनगर का रहने वाला है। आशियाना में रहकर पुताई का काम करता है। वह अक्सर बच्ची के साथ खेलता था। इसके चलते पीड़ित परिवार उस पर भरोसा करता था। जब बहुत देर तक मासूम घर नहीं आयी तो उसकी मां को चिंता सताने लगी। वह बच्ची को खोजते हुए उमाशंकर के घर गई। जहां आरोपी बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला।

इसके बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। दोपहर करीब दो बजे आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची को कार्टून दिखाने के बहाने बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत की।

Check Also

दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की छापेमारी, बिना लाइसेंस पिलाई जा रही थी शराब, मालिकों के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी लखनऊ के दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात छापेमारी की। …