Monday, May 20, 2024 at 9:00 PM

बॉक्स ऑफिस पर LSD 2-दो और दो प्यार का हाल बेहाल, जानें बाकी फिल्मों की कमाई

अप्रैल का महीना बॉक्स ऑफिस के कुछ खास नहीं रहा है। इस महीने रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, मैदान, एलएसडी 2 और दो और दो प्यार टिकट खिड़की पर कमाल दिखाने में नाकाम रही हैं। वहीं, पिछले महीने रिलीज हुई क्रू अब भी मजबूती से टिकी हुई है। आइए जानते हैं कि बुधवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की।

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी एलएसडी 2 को दर्शकों ने सिरे से नाकार दिया है। शुरुआती दिन से ही यह फिल्म कमाई के लिए लगातार जूझती नजर आ रही है। मंगलवार को फिल्म ने आठ लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक छठे दिन फिल्म ने छह लाख रुपये बटोरे हैं। अब फिल्म की कुल कमाई 87 लाख रुपये हो गई है।

दो और दो प्यार की हालत भी टिकट खिड़की पर खराब नजर आ रही है। फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है। वीकएंड के बाद कामकाज वाले दिनों में फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है। मंगलवार को इस फिल्म ने 28 लाख रुपये का कारोबार किया था। वहीं, बुधवार को इस फिल्म ने 31 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म का कुल कारोबार तीन करोड़ 20 लाख रुपये हो गया है।

बड़े मियां छोटे मियां ईद पर रिलीज होने के बावजूद भी कमाल नहीं दिखा सकी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों के बावजूद फिल्म अब तक अच्छी कमाई नहीं कर सकी है। पहले हफ्ते में इसने 49.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 14वें दिन फिल्म ने 86 लाख रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 57.71 करोड़ रुपये हो गया है।

अजय देवगन की मैदान का भी कमाई के मामले में हाल बुरा है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 14वें दिन फिल्म ने 76 लाख रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 37.81 करोड़ रुपये हो गई है।

बॉक्स ऑफिस पर क्रू का जलवा अब भी बरकरार है। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की अदाकारी के साथ फिल्म की कहानी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। 27वें दिन इस फिल्म ने 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 75.58 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …