Monday, May 20, 2024 at 8:49 PM

हीरामंडी की स्क्रीनिंग में रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के संग पहुंचीं अनन्या पांडे, फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों ने अभीतक अपने रिलेशनशिप को आधारिक तौर पर कबूल नहीं किया है। लेकिन हर जगह दोनों की एक साथ मौजूदगी सारा सच बयां कर देती है, साथ ही दोनों की एक-दूसरे के साथ लाजवाब ट्वीनिंग इस राज से पर्दा उठा देती है। दोनों को अक्सर एक साथ कई जगहों पर देखा जा चुका है। यहां तक की दोनों कई बार एक साथ वेकेशन पर भी जा चुके हैं। वहीं अब दोनों को निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में एक साथ देखा गया। ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे। ऐसे में बॉलीवुड की सबसे क्यूट और पसंद किया जाने वाला रूमर्ड कपल अनन्या और आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे।

अनन्या-आदित्य की ट्वीनिंग
अनन्या नीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लगी, तो वहीं आदित्य भी अनन्या से मैचिंग रंग की ड्रेस पहने दिखाई दिए। दोनों को नीले रंग के कपड़ों की ट्वीनिंग में देखकर फैंस उनपर फिदा हो गया। अनन्या ने माथे पर बिंदी, बालों में गजरा लगाकर सभी को अपनी क्यू स्माइल से मदहोश कर दिया। अनन्या सलवार-सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। तो वहीं आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या की ड्रेस से मैचिंग रंग की शर्ट पहनी हुई थी। आदित्य भी कोट-पेंट के साथ नीले रंग की शर्ट में डैसिंग लग रहे थे। अनन्या ने अपने ग्लैमर का ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनकी खूबसूरती को देखता रह गया। ट्रेडिशनल लुक में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

फैंस हुए फिदा
कुछ ही देर में दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस आदित्य-अनन्या को एक साथ देखकर बेहद खुश हुए। फैंस लगातार उनके लुक और स्टाइल को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”बॉलीवुड का सबसे हॉटेस्ट कपल”, एक और फैन ने लिखा, ”ओएमजी, यह दोनों एक साथ कितने सुंदर दिख रहे हैं।” एक और फैन ने लिखा, ”बेस्ट जोड़ी”।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …