Sunday, September 8, 2024 at 6:28 AM

शराब घोटाला: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से 26 फरवरी को होगी मामले की पूरी पूछताछ

 दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए अब सीबीआई ने 26 फरवरी को बुलाया है। मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बताया कि सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को बुलाया है।

इससे पहले जब रविवार को सीबीआई के सामने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए पेश होना था तब उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसी से आग्रह किया था कि उन्हें दिल्ली का बजट बनाना है लिहाजा वो उन्हें पेशी के लिए कुछ समय दें।

कथित शराब घोटाला मामले में आरोपी मनीष सिसोदिया को 19 फरवरी को ही सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश होना था। लेकिन मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें दिल्ली के लोगों का बजट समय रहते तैयार करना है। मैंने जांच में हमेशा सीबीआई को सहयोग किया है। इसलिए मैंने आग्रह किया है कि मैं फरवरी के अंतिम सप्ताह में पूछताछ के लिए आऊंगा।

मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा था कि आज (19 फरवरी को)मुझे सीबीआई गिरफ्तार कर सकती थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें पहले ही आशंका हो गई थी कि बीजेपी उन्हें गिरफ्तार करवा सकती है।

सिसोदिया ने कहा था कि बीते शुक्रवार की शाम मेयर से जुड़ा फैसला सुप्रीम कोर्ट का आया था। शनिवार की सुबह मुझे नोटिस भेजा गया और रविवार को सीबीआई के सामने हाजिर होने के लिए कह दिया गया था। अगर उन्हें मुझे परेशान करना है तो करें, ऐसी राजनीति और बदला लेना उनकी आदत है। मनीष सिसोदिया से सीबीआई पहले भी पूछताछ कर चुकी है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …