Wednesday, August 17, 2022 at 1:07 PM

मूसेवाला मर्डर केस के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

अमृतसर की एक अदालत ने मंगलवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पिछले साल अमृतसर के एक अस्पताल में गैंगस्टर रणबीर सिंह उर्फ राणा कंडोवालिया की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए 6 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।जहां से उसे छह जुलाई तक रिमांड पर भेज दिया गया।अमृतसा के एसीपी पलविदंर सिंह ने यह जानकारी दी।

हमलावरों ने राणा के शरीर में छह गोलियां मारी थीं। दर्जनों आपराधिक मामलों का सामना कर रहे और जेल में बंद पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के नाम पर एक फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट ने हत्या की जिम्मेदारी का दावा किया। अमृतसर पुलिस को बिश्नोई से पूछताछ के दौरान कंधोवालिया हत्याकांड में बड़ी जानकारी मिल सकती है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को भी पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अमृतसर लाकर दोनों को (बिश्नोई और जग्गू) आमने-सामने बिठा कर पूछताछ कर सकती है।

पोस्ट में दावा किया गया था कि एक हिस्ट्रीशीटर मंदीप बटाला ने गैंगस्टर विक्की गौंडर और देविंदर बंबिहा का समर्थन करने के लिए भगवानपुरिया के कहने पर कंडोवालिया की हत्या कर दी थी।

Check Also

क्या जल्द भारत चीन में शुरू होगा ‘महायुद्ध’ ? श्रीलंका पहुंचा ऐसा चीनी पोत जो चोरी छुपे करेगा भारत की जासूसी

भारत की आपत्ति के बावजूद चीनी शोध पोत युआन वांग-5 श्रीलंका के हंबनटोटा बंदरगाह पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *