Thursday, April 25, 2024 at 9:54 PM

कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में होंगे शामिल ? शाह और नड्डा से मुलाकात के बाद कही ये बड़ी बात…

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद भाजपा के प्रति गर्मजोशी दिखा रहे आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। बिश्नोई ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी और राहुल गांधी तस्वीरें भी हटा लीं है।

इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।राज्यसभा चुनाव के दौरान कुलदीप की क्रॉस वोटिंग की वजह से ही कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कांग्रेस ने कुलदीप को सभी पदों से हटा दिया था बिश्नोई ने उनकी जगह अपने पिता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजन लाल के साथ तस्वीरें लगा दी हैं।

अमित शाह से मुलाकात के बाद बिश्नोई ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि ‘अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। ‘अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना…’भाजपा के कृष्ण लाल पंवार और भाजपा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा हरियाणा से राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुने गए।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …