Monday, April 22, 2024 at 5:45 PM

जल्द धमाल मचाने आ रही के के मेनन की ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’, नीरज पांडे ने सीरीज पर दिया बड़ा अपडेट

नीरज पांडे द्वारा बनाई गई स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज के के मेनन द्वारा अभिनीत रॉ एजेंट हिम्मत सिंह के जीवन की कहानी पर आधारित है। उन्हें एक कुख्यात आतंकवादी का पता लगाने का काम सौंपा गया है और वह आतंकवादी को पकड़ने वाली टीम के लीडर हैं। पहले भाग को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसकी सफलता के बाद अब ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ रिलीज के लिए तैयार है। वहीं अब सीरीज के निर्देशक नीरज पांडे ने ‘ स्पेशल ऑप्स 2.0’ पर अपडेट साझा किया।

सीरीज पर क्या बोले नीरज
नीरज पांडे ने हाल ही में दिए साक्षात्कार में सीरीज के निर्माण के बारे में अपडेट साझा किया। उन्होंने कहा कि ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ पोस्ट प्रोडक्शन में है। हम अगले तीन या चार महीनों में पोस्ट प्रोडक्शन पूरा करने जा रहे हैं। शूटिंग पूरी हो गई है। बुडापेस्ट से लेकर तुर्की तक जॉर्जिया और तीन अन्य स्थानों पर इसे पूरी दुनिया में शूट किया गया है। यह सीरीज पहले भाग से ज्यादा बड़ी होगी और उम्मीद है कि यह उससे बेहतर भी होगी।

क्या बनेंगे सीरीज का तीसरा भाग?
वहीं निर्देशक ने इस सीरीज के तीसरे भाग यानी ‘स्पेशल ऑप्स 3.0’ के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि यह सीरीज आएगी या नहीं, अभी इसके बारे में मुझे नहीं पता। पहले सीरीज का दूसरा भाग आने दीजिए। हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलेगी और अगर दर्शक हमें एक और भाग बनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे तो हमें उसकी प्रतिक्रिया मिलेगी तो हम जरूर इसके तीसरे भाग पर भी काम करेंगे।

औरों में कहां दम था के लिए तैयार
वहीं बात करें नीरज पांडे की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे अपनी म्यूजिकल लव स्टोरी ‘औरों में कहां दम था’ के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म जून में रिलीज होने के लिए तैयार है। उन्होंने खुलासा किया कि वे फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने वाले हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा।

Check Also

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके …