Thursday, October 6, 2022 at 7:00 PM

600 टी20 मैच खेलने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने Kieron Pollard

कायरन पोलार्ड  भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से खुद को अलग कर लिया है लेकिन दुनिभर के टी-20 लीग में लगातार खेल रहे हैं. वर्तमान में पोलार्ड ‘द हंड्रेड’ में खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में पोलार्ड लंदन स्पिरिट टीम का हिस्सा हैं.

अगस्त को खेले गए मैच में मैनचेस्टर ओरिजिनलस के खिलाफ तूफानी पारी खेली और हर किसी को हैरान कर दिया. इस मैच में पोलार्ड ने 11 गेंद पर 34 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 4 छक्के लगाने में सफल रहे.

किरोन पोलार्ड 600 टी20 मैच खेलने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। द हंड्रेड लीग में लॉर्ड्स के एतिहासिक मैदान पर लंदन स्प्रिट के लिए खेलते हुए पोलार्ड ने यह खास कीर्तिमान बनाया। मैनचेस्टर ओरिजनल्स के खिलाफ के खिलाफ खेले गए इस मैच में पोलार्ड ने 11 गेंद में 34 रन की तूफानी पारी खेली।

कीरोन पोलार्ड आइपीएस में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और भारत में भी खासे लोकप्रिय हैं। पोलार्ड की इस उपलब्धि पर मुंबई इंडियंस ने भी अपने इस स्टार खिलाड़ी को बधाई दी।वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अलावा भी कीरोन पोलार्ड दुनिया की लगभग हर लीग में क्रिकेट खेलते हैं।पोलार्ड के करिश्मे पर जसप्रीत बुमराह ने रिएक्ट किया और उनके इस खास रिकॉर्ड को कमाल का बताया है. बता दें कि बुमराह चोट के कारण एशिया कप नहीं खेलेंगे.

Check Also

T20 Live: टीम इंडिया की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

महिला एशिया कप में भारत का मुकाबला मंगलवार (चार सितंबर) को यूएई से हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *