Sunday, October 2, 2022 at 3:41 PM

रजत पदक विजेता वॉकर प्रियंका गोस्वामी ने जीत के बाद किया कुछ ऐसा जिसे देख हर भारतीय की आँखों में आए आसूं

प्रियंका गोस्वामी ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कमाल कर दिया. वो 10 हजार मीटर रेस वॉक में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट बन गई हैं. प्रियंका ने 43:38.82 में रेस पूरी करके सिल्वर मेडल जीता.राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता वॉकर प्रियंका गोस्वामी भगवान कृष्ण की पूजा करके खुद को ‘फैशनेबल’ रखती हैं।

यहां राष्ट्रमंडल खेलों में अपने कार्यक्रम के लिए चुनौती देते समय विभिन्न देशों के झंडे उनकी उंगलियों पर थे। उनके बाल ‘स्टाइलिशली’ कटे हुए हैं और उन्होंने अपनी किट को बेहतरीन तरीके से सजाया है।

इतिहास रचने के बाद प्रियंका जब मेडल लेने पोडियम पर पहुंची तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल वो पोडियम पर ऐतिहासिक मेडल लेने के लिए अकेले नहीं गई थी.प्रियंका ने कहा- जिन देशों में मैं प्रतिस्पर्धा कर रही हूं, उन देशों के झंडों से मैंने अपने नाखून भी रंगे हैं. राष्ट्रमंडल खेलों के कारण मेरे नाखूनों पर इंग्लैंड का झंडा है, ओलंपिक खेलों के कारण जापान। मैंने स्पेन में भी प्रतिस्पर्धा की है इसलिए वहां भी एक झंडा है।

प्रियंका के साथ लड्डू गोपाल भी थे. उनके गले में मेडल था और एक हाथ में लड्डू गोपाल थे. उन्होंने अपने मेडल को भगवान श्रीकृष्ण को ही समर्पित किया. पोडियम पर चढ़ने से पहले प्रियंका को बैकस्‍टेज पर एक वॉलियंटर ने रोक भी दिया था.

Check Also

टी20 विश्व कप की ट्राफी जीतने वाली टीम को मिलेगी 13 करोड़ रुपये की धन राशी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 को शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन रह गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *