Saturday, February 4, 2023 at 6:45 PM

इंडियन कार ऑफ द ईयर (ICOTY) 2023 का खिताब Kia Carens ने किया अपने नाम

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनियों में से एक Kia India  ने ICOTY 2023 में बड़ी जीत दर्ज की है। Kia Carens को इंडियन कार ऑफ द ईयर (ICOTY) 2023 का ताज पहनाया गया और Kia EV6 ने ICOTY ने ग्रीन कार अवार्ड 2023 जीता।

ऑटोमोटिव जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (AJAI) के तत्वावधान में आयोजित ICOTY पुरस्कार देश में सबसे प्रतिष्ठित ऑटोमोटिव पुरस्कार हैं। इन्हें अक्सर भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग के ऑस्कर भी कह दिया जाता है।

अनुभवी जूरी सदस्य एक निर्णायक विजेता को चुनने के लिए जिम्मेदार होते हैं। मूल्य, ईंधन दक्षता, स्टाइल, आराम, सेफ्टी, परफॉर्मेंस, व्यावहारिकता, टेक्निकल इनोवेश, वेल्यू फॉर मनी और भारतीय ड्राइविंग परिस्थितियों के लिए उपयुक्तता जैसे मानदंड खास तौर पर अहम कारक हैं ।

किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने कहा, “किया परिवार में हम सभी के लिए यह गर्व का क्षण है। एक नहीं बल्कि दो प्रतिष्ठित ICOTY सम्मानों से सम्मानित होने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं – Kia Carens ने प्रतिष्ठित ‘इंडियन कार ऑफ द ईयर’ जीता और हमारे प्रमुख ईवी, EV6 ने ICOTY ‘ग्रीन कार अवार्ड 2023 द्वारा ICOTY’ के रूप में तमगा जीता।  यह भारत में हमारी सफल यात्रा का एक सच्चा प्रतिबिंब है और एक प्रेरणादायक कल के लिए काम करते रहने और योगदान देने के लिए एक महान प्रेरणा है।”

Check Also

नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी का केंद्र सरकार ने बनाया मिशन, 420 करोड़ रुपये आवंटित

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को बजट में नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी की घोषणा की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *