Wednesday, April 24, 2024 at 6:29 PM

कार्तिक-कियारा की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने एडवांस बुकिंग में की धड़ल्ले से कमाई, देखिए कलेक्शन

बॉलिवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन  बॉक्स ऑफिस पर पहली बार भिड़ने वाले हैं।दोनों ही फिल्म के पोस्टर्स, सॉन्ग्स और ट्रेलर तक, ने लोगों को काफी अट्रैक्ट किया है.

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’  ऑफिस पर 20 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। दोनों ही फिल्मों के एडवांस बुकिंगके आंकड़े सामने आने लगे हैं और इन आंकड़ों से अंदाजा लगाना आसान हो जाएगा कि कौन किसे मात देने वाला है।

‘भूल भुलैया 2’ का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 1.75 करोड़ रुपये था. माना जा रहा था कि फिल्म रिलीज से पहले गुरुवार के अंत तक एडवांस बुकिंग में लगभग 1 लाख टिकट बिकेंगी. रुझान बताते हैं कि फिल्म गुजरात और मुंबई सर्किट पहले दिन अच्छा परफॉर्म करेगी.

आखिर बॉक्स ऑफिस की इस लड़ाई में किसकी जीत होगी। एक तरफ आत्मविश्वास से लबलेज कंगना रनौत की धाकड़ तो दूसरी ओर अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ का रीमेक है। बुकिंग्स आधार के आधार पर 2.60 करोड़ रुपए बनते है. इनका औसत 260 रुपए प्रति टिकट लगाया गया है. अगर इन तीनों नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन में ‘आरआरआर’ के साथ इसकी तुलना करनी है, तो ‘भूल भुलैया 2’ ने बराबर समय में ‘आरआरआर’ से ज्यादा टिकट बेचे हैं.

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …