Tuesday, August 16, 2022 at 4:14 PM

Kali Controversy: ममता बनर्जी ने दे डाली महुआ मोइत्रा को नसीहत कहा-“लोगों की भावनाओं को समझना जरूरी है”

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा को नसीहत दी है। बनर्जी ने कहा कि कुछ कहने से पहले लोगों की भावनाओं को समझना होगा। ममता बनर्जी ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को इशारों में ही नसीहत देते हुए कहा कि, लोगों की भावनाओं को समझना जरूरी है.

एक बार नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने कहा था कि भूल करने के लिए लिखो, जो काम करता है उससे गलती हो सकती है। इसे ठीक किया जा सकता है, लेकिन इसके लिए चिल्लाना क्यों? पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि समाज में कई समूह होते हैं।

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि, कभी कभी मुझे लगता है कि, हम हमेशा किसी नकारात्मक मुद्दे पर विवाद पैदा करने पर जोर देते हैं. लेकिन हम देखते हैं रोज कुछ ना कुछ अच्छे काम भी हो रहे हैं. मीडिया में कभी उन खबरों को नहीं दिखाया जाता है. इसका लगातार विरोध हो रहा है। लीना के खिलाफ भी मप्र, दिल्ली और यूपी में केस दर्ज कराए गए हैं।

डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवादित बातें कही थीं। मोइत्रा ने कहा था कि काली के कई रूप हैं। मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब ग्रहण करे वाली देवी से है।इस बयान को लेकर देशभर में बवाल मच गया था।

 

 

Check Also

क्या जल्द भारत चीन में शुरू होगा ‘महायुद्ध’ ? श्रीलंका पहुंचा ऐसा चीनी पोत जो चोरी छुपे करेगा भारत की जासूसी

भारत की आपत्ति के बावजूद चीनी शोध पोत युआन वांग-5 श्रीलंका के हंबनटोटा बंदरगाह पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *