Friday, March 1, 2024 at 3:56 AM

काजोल ने अब तक नहीं देखी छोटी बहन की फिल्म ‘नील एन निक्की’, तनीषा ने किया वजह का खुलासा

तनीषा मुखर्जी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2003 में ‘श्श्श…’ से की थी। इसके दो साल बाद वे यशराज फिल्म्स के बैनर में बनी फिल्म ‘नील ‘एन’ निक्की’ में नजर आई थीं। 2005 में आई यह फिल्म फिल्म तब समीक्षकों और दर्शकों को संतुष्ट नहीं करने में नाकाम साबित हुई थी। हाल ही में एक बातचीत में तनीषा ने इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

इस वजह से काजोल ने नहीं देखी फिल्म
उन्होंने बताया कि यह फिल्म अब तक उनकी बहन काजोल ने नहीं देखी है। अभिनेत्री ने बताया कि बहुत सारे किसिंग सीन की वजह से उन्होंने यह फिल्म आज तक नहीं देखी। इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने दोस्तों के बच्चों को बड़े होने के बाद इसे देखने का सुझाव दिया। उन्होंने आगे बताया कि अगर उन्हें अभी फिल्म की पेशकश की जाती तो वे बेहतर प्रदर्शन करतीं।
शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में थी तनीषा
अर्जुन सबलोक के निर्देशन में बनी ‘नील ‘एन’ निक्की’ एक कॉमेडी-ड्रामा थी। यह एक युवा लड़की की कहानी बताती है, जो अपने पूर्व प्रेमी को छोड़ने के इरादे से उसके साथ समझौता करने की पहल करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तनीषा और उदय उस समय रिलेशनशिप में थे। इसी वजह से उन्हें ऑन-स्क्रीन किस करने में असहजता नहीं हुई।
डीडीएलजे के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात
उदय और तनीषा की पहली मुलाकात शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के सेट पर हुई थी। उन दिनों उदय अपने भाई और फिल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा के सहायक के रूप में काम कर रहे थे। हालांकि, नील एन निक्की के दो साल के बाद तनीषा और उदय ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …