Friday, March 29, 2024 at 3:48 PM

जियो अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए ला रहा है ये जबरदस्त प्लान…

जियो अपने यूजर्स की सुविधा का खास ध्यान रखता है और इसलिए कंपनी आए दिन नए प्लान व बेनिफिट्स पेश करती रहती है. लेकिन इस बार Jio ने दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स बाजार में उतारे हैं जिनमें दिए गए बेनिफिट्स जानकर यूजर्स हैरान हो जाएंगे.कंपनी के पोर्टफोलियो में कई प्लान्स हैं। खासकर यदि आप OTT सब्सक्रिप्शन वाले प्लान्स चाह रहे है तो कंपनी के पोर्टफोलियो को चेक कह सकते हैं। ब्रांड के शुरुआती प्लान का मूल्य 399 रुपये है।

बेस्ट प्लान में आपको 150Mbps तक की स्पीड, अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरी सर्विसेस भी दिए जा रहे है। तो चलिए जानते हैं Jio Fiber के खास रिचार्ज प्लान्स की डिटेल्स।Jio ने बाजार में 1,499 रुपये और 4,199 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है. इन दोनों ही प्लान्स की खासियत है ​कि इनमें यूजर्स को Disney+ Hotstar Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

सबसे अच्छी बात है कि यूजर्स Disney+ Hotstar Premium का इस्तेमाल एक साथ 4 डिवाइसेज पर कर सकते हैं. आप मोबाइल के साथ ही लैपटॉप, टैबलेट और टीवी पर भी Disney+ Hotstar Premium का मजा ले सकते हैं.  जियोफाइबर के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान भी दिए जा रहे है। सबसे सस्ता प्लान 30Mbps की स्पीड वाले DATA के साथ आता है। इस प्लान में आपको सिर्फ डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। जिसमे यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट भी दिए जाने वाले है।

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …