Friday, March 29, 2024 at 4:23 PM

इनफिनिक्स ने प्रीमियम टीवी सेगमेंट में लांच किये ये शानदार TV, मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

नफिनिक्स ने प्रीमियम टीवी सेगमेंट में एंट्री कर दी है. कंपनी ने ज़ीरो सीरीज़ को तीन साइज़-50 इंच, 55 इंच और QLED TV में लॉन्च कर दिया है.भारतीय बाजार का सबसे किफायती स्मार्ट टीवी होने जा रहा है और ये टीवी फ्लिपकार्ट पर  लॉन्च होगा।

इनफिनिक्स के इस स्मार्ट टीवी को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 10 हजार से भी कम होने जा रही है और अपने सेगमेंट में ये सबसे कम कीमत वाला स्मार्ट टीवी हो सकता हैये प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आने वाला कंपनी का फ्लैगशिप टीवी है. ये टीवी क्वांटम DOT टेक्नोलॉजी के साथ आता है, और इसमें अल्ट्रा प्रीसाइज़ 4K डिटेल शामिल है.

इस टीवी में Dolby विज़न, HDR 10+ सपोर्ट मिलता है. इसमें 60 FPS MEMC मिलता है, जिससे यूज़र्स अपनी टीवी पर अपना पसंदीदा प्रेम रेट सेट कर सकते हैं.गौरतलब है कि साल कंपनी ने अपना पहला एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था।

इस टीवी का नाम इनफिनिक्स एक्स 1 था। इस स्मार्ट टीवी के दो वेरिएंट्स देखने को मिले थे। इनमें 32 इंच और 43 इंच के वेरिएंट्स शामिल थे। इनफिनिक्स ने हाल ही में लैपटॉप सेगमेंट में भी अपनी शुरुआत कर दी है। टेलीविजन में बेजल-लैस डिजाइन मिलता है और साथ ही एक X-ब्लेड मेटल स्टैंड भी दिया गया है. स्मार्ट TV में 36W साउंड आउटपुट मिलता है, और ये टीवी स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है, जो डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट करते हैं.

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …