Sunday, October 27, 2024 at 2:06 PM

जान्हवी ने सिटाडेल हनी बनी की जमकर तारीफ की, वरुण-सामंथा के लिए बोली दिल छू लेने वाली बात

वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी, 7 नवंबर, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उत्साह बढ़ता जा रहा है। वहीं अब वरुण की सनी संस्कारी की तुलसी कुमार की सह-कलाकार और बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने उनके आगामी राज और डीके के शो के लिए दोनों की प्रशंसा करते हुए कहा, “दोनों ने कमाल कर दिया।”

जान्हवी ने की वरुण-सामंथा की तारीफ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान जब जान्हवी कपूर से पूछा गया कि उन्हें वरुण की सिटाडेल कैसी लगी। उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि यह कमाल की है। मुझे लगता है कि उन्होंने और सामंथा ने कमाल कर दिया है, और मुझे उम्मीद है कि वे जो भी करेंगे, उन्हें हमेशा सफलता मिलेगी क्योंकि वे बहुत मेहनती हैं। हनी बनी के लिए, यह बहुत बढ़िया है!”

सिटाडेल में क्या है खास
वरुण और सामंथा रुथ प्रभु की आने वाली एक्शन ड्रामा वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी में सामंथा हनी और वरुण बनी के किरदार में नजर आएंगे। सिटाडेल का भारतीय संस्करण, सिटाडेल: हनी बनी , मूल श्रृंखला की कहानी पर आधारित है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने नादिया की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण-जान्हवी
जान्हवी और वरुण ने पहली बार साल 2023 में फिल्म बवाल में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। यह फिल्म दोनों के प्रशंसकों को बेहद पसंद भी आई थी। अब जान्हवी और वरुण फिर से एक साथ फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे।

Check Also

जब लंदन में मरते-मरते बचा जायद खान का बड़ा बेटा, अभिनेता ने याद की वह बुरी घटना

अभिनेता जायद खान ने फिल्म ‘मैं हूं ना’ में लक्ष्मण की भूमिका से दर्शकों के …