Sunday, October 27, 2024 at 2:00 PM

विक्रमादित्य मोटवानी को पसंद है अनन्या का काम, बोले- ‘वो अपने लुक्स को लेकर परेशान नहीं होतीं’

‘कंट्रोल’ फिल्म में नजर आ रही अभिनेत्री अनन्या पांडे को उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है। इसे बाद फिल्म कंट्रोल के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने फिल्म में अनन्या पांडे की तारीफ की है। निर्देशक ने बताया अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं होती। वह काम करने के लिए बहुत रिहर्सल करती हैं।

शूट से पहले प्रैक्टिस करती हैं अनन्या
निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने अनन्या पांडे के काम को लेकर बात की। उन्होंने कहा, वो काम में बहुत ही अच्छी हैं। उन्होंने बताया अनन्या पांडे शूटिंग और काम के दौरान सेट पर बहुत ही मस्ती से काम करती हैं। विक्रमादित्य मोटवानी ने अनन्या पांडे को बहुत ही अच्छी अभिनेत्री बताया। उन्होंने कहा, अनन्या काम तो करती है, वह शूट से पहले प्रैक्टिस करती हैं।

अनन्या पांडे को दी थी ऐसी सलाह
निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा कि अनन्या को उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने आसपास के क्षेत्र को भूलकर अभिनय करने के लिए कहा, क्योंकि अनन्या को लैपटॉप पर देखते हुए शूटिंग करनी थी। निर्देशक ने कहा कि उन्हें अनन्या के काम करने का तरीका अच्छा लगता है। अनन्या पांडे की इस फिल्म में उनके अभिनय को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया।

अनन्या पांडे को करना था मोटवानी के साथ काम
अनन्या ने कहा कि मोटवानी के साथ काम करना उनका सपना था और बहुत वक्त तक तो उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि वाकई में विक्रमादित्य ने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। फिल्म 4 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म को प्रशंसकों का प्यार मिला है।

Check Also

जब लंदन में मरते-मरते बचा जायद खान का बड़ा बेटा, अभिनेता ने याद की वह बुरी घटना

अभिनेता जायद खान ने फिल्म ‘मैं हूं ना’ में लक्ष्मण की भूमिका से दर्शकों के …