Friday, September 20, 2024 at 4:09 AM

जैकलीन फर्नांडीज की नहीं कम हुई मुसीबतें, एक्ट्रेस की माँ को पड़ा दिल का दौरा हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

जैकलीन फर्नांडीज की मां किम फर्नांडीज को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह बहरीन के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

जैकलीन अपनी मां के काफी करीब हैं. वह अक्सर अपनी मां के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती हैं. बीत साल क्रिमसस सेलिब्रेट करने के लिए वह अपने पैरेंट्स के पास जा रही थीं, लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते उन्हें एयरपोर्ट रोक कर हिरासत में ले लिया गया था.

जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ की वसूली के मामले में मुश्किलों में घिरी हुई हैं. जैसे-जैसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की जांच आगे बढ़ती जा रही है, रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पिछले दिनों जैकलीन काम के सिलसिले में विदेश जा रही थीं.

यही नहीं इस केस के चलते जैकलीन सलमान खान के साथ ‘द-बंग टूर’ पर भी नहीं जा पाई थीं. इस कार्यक्रम के ठीक पहले ही एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया था.

एक्ट्रेस के ख‍िलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लुकआउट नोट‍िस जारी क‍िया था. जिस वजह से उनके विदेश जाने पर पाबंदी लगी हुई है. जैकलीन ने ईडी से इस नोट‍िस को हटाने की गुजार‍िश की थी, जिसपर ईडी ने एक्ट्रेस के आवेदन को रद्द कर दिया.

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …