Friday, July 19, 2024 at 9:10 PM

बॉक्स ऑफिस पर बेहाल हुई इश्क विश्क रिबाउंड, मुंजा से भी कम कमाई कर रही चंदू चैंपियन

इश्क विश्क रिबाउंड का बॉक्स ऑफिस बेहाल नजर आ रही है। यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक करिश्मा नहीं दिखी सकी है। पहले दिन से ही फिल्म की कमाई अच्छी नहीं रही है। सप्ताहांत के बाद इसके कलेक्शन और अधिक गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, चंदू चैंपियन भी अच्छा कलेक्शन नहीं कर सकी है। सिनेमाघरों में मुजा भी इन दिनों प्रदर्शित हो रही है। दमदार कमाई के बाद फिल्म की रफ्तार अब वक्त के साथ धीमी हो चुकी है। आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने मंगलवार को कैसा प्रदर्शन किया।

इश्क विश्क रिबाउंड
इश्क विश्क रिबाउंड लोगों को दिलों में जगह बनाने में नाकाम साबित हुई है। निपुण अविनाश धर्माधिकारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म टिकट खिड़की पर बहुत कम कमाई नहीं कर सकी है। शुक्रवार को इस फिल्म ने एक करोड़ रुपये से अपनी शुरुआत की। शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने एक करोड़ 40 लाख रुपये कमाए। सोमवार को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह ढ़ेर हो गई। चौथे दिन फिल्म ने महज 41 लाख रुपये बटोरे। ताजा आंकड़ों के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म ने 46 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई चार करोड़ 47 लाख रुपये हो गई है।

चंदू चैंपियन
चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन की अदाकारी की चारों ओर तारीफ हो रही है। हालांकि फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े निराशाजनक हैं। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को फिल्म ने छह करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। सोमवार को फिल्म ने महज एक करोड़ 75 लाख रुपये का ही बिजनेस किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 12वें दिन इस फिल्म ने दो करोड़ दो लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 53.02 करोड़ रुपये हो गई है।

मुंजा
मुंजा अपना जादू लोगों पर चलाने में सफल रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 32.65 करोड़ रुपये बटोरे थे। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 19वें दिन इस फिल्म ने दो करोड़ 27 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 87.82 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …