Tuesday, July 16, 2024 at 5:07 AM

शर्मिला ने की बहू करीना की फिल्म ‘क्रू’ की तारीफ, बोलीं- महिलाओं की एकता की सुंदर कहानी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर अभिनेता सैफ अली खान की मां और करीना कपूर की सासु मां हैं। शर्मिला अपनी बहू करीना कपूर पर अक्सर प्यार लुटाती नजर आती हैं। दोनों सास-बहू में शानदार बॉन्ड देखने को मिलता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिला टैगोर बहुरानी की फिल्म ‘क्रू’ की तारीफ करती नजर आईं।

‘क्रू’ है एक शानदार फिल्म
शर्मिला टैगोर से जब पूछा गया कि उन्हें करीना कपूर की फिल्म ‘क्रू’ कैसी लगी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘सच कहूं तो मुझे पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि यह फिल्म इतनी शानदार होगी। इस फिल्म की कहानी मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई। तीन महिलाएं एक-दूसरे की मदद कर रही हैं। एक प्लेन उड़ा रही है तो दूसरी लैंड करवाने में मदद कर रही है। इस फिल्म ने उस कहानी को झूठा साबित किया जिसमें कहते हैं कि औरत ही औरत की दुश्मन होती हैं’।

औरत ही औरत की दुश्मन नहीं होतीं
शर्मिला टैगोर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘फिल्म में तीन औरतें जिस तरह से एक साथ काम करती हैं वह आइडिया मुझे काफी पसंद आया। इस फिल्म को देखकर लगा कि अब ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए। ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस सफलता को देखकर अब और भी निर्माता-निर्देशक महिलाओं को केंद्र में रखकर ऐसी फिल्मों का निर्माण करेंगे तो बॉलीवुड में बदलाव देखने को मिलेगा’। ‘क्रू’ फिल्म में करीना कपूर के अलावा तब्बू और कृति सेनन नजर आई थीं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को काफी सराहा गया।

‘लापता लेडीज’ भी आई पसंद
शर्मिला टैगोर महिला केंद्रित फिल्मों पर बातें करते हुए कहती हैं, ‘मुझे किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ भी काफी पसंद आई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया। ऐसी फिल्मों को सपोर्ट मिलना ही चाहिए। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पीकू’ भी मुझे अच्छी लगी थी। महिलाओं पर केंद्रित और भी फिल्मों का निर्माण होना चाहिए।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …