Thursday, May 30, 2024 at 6:42 AM

क्या गोविंदा की होने जा रही है पर्दे पर वापसी? अनीस बज्मी बोलें- कई लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं

गोविंदा के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं। उन्होंने अपनी कई फिल्मों में दर्शकों को जमकर हंसाया है। उन्हें फिल्मों से दूर हुए पांच साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। लोग उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वह आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में दिखाई दिए थे। अब इसी बीच फिल्म निर्देशक और लेखक अनीस बज्मी ने गोविंदा की वापसी को लेकर बातचीत की है।

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं अनीस और गोविंदा
अनीस बज्मी अभिनेता गोविंदा की कई फिल्मों की कहानियां लिख चुके हैं। इनमें ‘राजा बाबू’, ‘आंखें’, ‘दीवाना मस्ताना’ और ‘शोला और शबनम’ शामिल है। हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में अनीस बज्मी ने गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग की खूब तारीफ की है। अनीस ने गोविंदा के बारे में अपनी राय रखते हुए उन्हें एक महान अभिनेता भी बताया।

कई लोग करना चाहते हैं गोविंदा के साथ काम
गोविंदा की फिल्मों में वापसी के सवाल पर अनीस बज्मी ने कहा कि केवल मैं ही वह शख्स नहीं हूं, जो गोविंदा के साथ काम करना चाहता है। कई लोग हैं, जो उनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्हें साथ काम करने का मौका मिलेगा और उन्हें लगेगा कि उस फिल्म में गोविंदा को खास भूमिका निभानी चाहिए तो वह उनसे संपर्क करेंगे। अनीस ने आगे कहा कि वह दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। उन्हें मालूम है कि गोविंदा के लिए क्या कुछ अच्छी कहानी लिखी गई है और अगर वह उसमें काम करेंगे तो यह बहुत अच्छा होगा।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …