Friday, March 29, 2024 at 11:13 AM

इरफान पठान ने किया दावा-“वर्ल्ड कप अभी नौ महीने दूर है, आपके पास सिर्फ 20 खिलाड़ी…”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के लिए 20 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है.  क्रिकेट बोर्ड ने नए साल के दिन कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ रिव्यू मीटिंग के बाद इस बड़े आयोजन की तैयारी शुरू कर दी है.

2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद से भारत कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाया है.  आईसीसी खिताब के लिए टीम के इंतजार को खत्म करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हो.  भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान का मानना ​​है  शेष समय को देखते हुए पूल को सिर्फ 20 खिलाड़ियों तक सीमित नहीं रख सकता है.

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ”वर्ल्ड कप अभी नौ महीने दूर है, आपके पास सिर्फ 20 खिलाड़ी नहीं हो सकते हैं. राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और कोचों के साथ भारतीय क्रिकेट पर उनका स्पष्ट संवाद होना चाहिए.”

पठान ने कहा, ”33 टारगेट खिलाड़ियों की लिस्ट थी, अनुबंधित सूची के अलावा जो हमारे पास है.चोट या फॉर्म, नौ महीने की लंबी अवधि के लिए आपको खिलाड़ियों के एक बड़े पूल की आवश्यकता होती है. और यह वह जगह है, जहां आप उन्हें ढूंढने जा रहे हैं. उन 33 खिलाड़ियों की लिस्ट, वे कभी भी अभ्यास कर सकते हैं, वे कोचों के साथ काम कर सकते हैं.”

 

Check Also

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफीः पर्थ टेस्ट से शुरू होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज, देखें पूरा कार्यक्रम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में होने वाली पांच मैचों की …