Tuesday, April 23, 2024 at 12:15 PM

IPL 2023 में अपनी दमदार पारी से लोगों के होश उड़ा सकते हैं वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल

रोवमैन पॉवेल  की अर्धशतकीय पारी के सहारे वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 में आसान जीत दर्ज की. इस तरह से टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. रोवमैन पॉवेल इस वक्त वेस्टइंडीज की टीम से बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे हैं.

सीरीज के दूसरे मुकाबले में रोवमैन पॉवेल  ने तूफानी बल्लेबाजी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. पॉवेल ने 28 गेंदों का सामना किया 217 से भी ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 61 रनों की पारी खेली. दौरान उनके बल्ले से 2 चौके 6 छक्के देखने को मिले.

नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने उतरे रोवमैन पॉवेल ने शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया. उन्होंने चौथे विकेट के लिए किंग के साथ अर्धशतकीय साझेदारी भी की. उन्हाेंने 28 गेंद पर नाबाद 61 रन बनाए.

रोवमैन पॉवेल  की इस पारी से दिल्ली कैपिटल्स . क्योंकि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स को चैंपियन बनने की दावेदारी करनी है, तो टीम के सभी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

जिसमें रोवमैन पॉवेल का भी प्रदर्शन शामिल होगा. तभी टीम आईपीएल 2023 में चैंपियन बनने की दावेदारी कर सकती है.स्ट्राइक रेट 218 का रहा. 2 चौका और 6 छक्का लगाया. यानी 44 रन सिर्फ बाउंड्री से बनाए. उन्होंने पारी के 16वें ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन पर 3 छक्का और एक चौका लगाया.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …