Saturday, April 20, 2024 at 12:40 AM

Ind Vs SL: भारतीय टीम ने जीता टॉस, वाशिंगटन और सूर्यकुमार के सामने ये बड़ा लक्ष्य

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के बाद बताया कि उपकप्तान हार्दिक पांड्या और उमरान मलिक को आराम दिया गया है, जबकि वॉशिंगटन सुंदर और सूर्यकुमार यादव ने एकादश में जगह बनाई है।

89 गेंदों में आई इस शतकीय पारी के दौरान 11 चौके और 2 छक्के मारे। वह 97 गेंदों में 116 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन की इस सेंचुरी के बाद अब दोहरा शतक बनाने के बावजूद बाहर बैठे ईशान किशन का इंतजार बढ़ सकता है।

इससे पहले भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के बाद बताया कि उपकप्तान हार्दिक पांड्या और उमरान मलिक को आराम दिया गया है, हम परफेक्ट गेम के करीब पहुंचना चाहते हैं। हार्दिक और उमरान को आराम दिया गया है, वाशिंगटन और सूर्यकुमार अंदर आए हैं।

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने कहा, यहां (तिरुवनंतपुरम) का वातावरण काफी हद तक श्रीलंका जैसा ही लगता है। हम शुरुआत में अच्छे रहे हैं लेकिन बल्लेबाज इसके बाद फायदा नहीं उठा पाए, यह ऐसी चीज है जिसमें हमें सुधार करना होगा।डुनिथ वेलालगे के लिए जेफरी वांडरसे।

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …