Wednesday, July 6, 2022 at 6:39 PM

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच संजय राउत के बिगड़े बोल कहा-“पवार को घर जाने नहीं देंगे”

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत बार-बार मीडिया में आकर भारतीय जनता पार्टी पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। इस बार राउत ने केंद्रीय मंत्री पर शरद पवार को धमकी देने का आरोप लगाया है।संजय राउत ने  एकनाथ शिंदे कैंप के बागी विधायकों को महाराष्ट्र वापस लौटने की चुनौती दी है।

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने जो करना था, कर लिया है। उन लोगों को बहुत सारे मौके दिए गए थे, लेकिन अब हमारी चुनौती है कि लौटकर आएं। यही नहीं संजय राउत ने कहा कि बातचीत के सारे विकल्प दिए गए थे, लेकिन अब हमारी तैयारी पूरी है। हम फ्लोर टेस्ट में जीत हासिल करेंगे।

संजय राउत ने शरद पवार से मुलाकात को लेकर कहा, ‘वह महाराष्ट्र की राजनीति के सबसे बड़े नेता हैं और भीष्म पितामह हैं। इस संकट को लेकर हम सभी एक-दूसरे के संपर्क में हैं और साथ में हैं। हमने उनको बहुत मौके दिए हैं, लेकिन वे राजी नहीं हुए। जो हमें करना है, वह कर दिया है।’

शिवसेना की ओर से महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखकर बागी 16 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग की है।महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना ने आज दोपहर 12 बजे शिवसेना भवन, मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है।

Check Also

दुनिया के बाद अब चाँद को लेकर चल रही अमेरिका-चीन में भिडंत, ड्रैगन ने खड़ा किया ‘अधिग्रहण’ का सवाल

दक्षिण चीन सागर से लेकर लद्दाख तक दादागिरी दिखा रहे चीन के अंतरिक्ष में बढ़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *