Friday, April 19, 2024 at 10:47 PM

अंकिता भंडारी हत्याकांड में क्या गुप चुप तरीके से हो रही सबूत मिटाने की कोशिश ? मृतक के भाई ने किया खुलासा…

अंकिता भंडारी हत्याकांड में बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट अनंतरा पर  बुलडोजर चलाने पर सवाल खड़े हो गए हैं।एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के बाद पौड़ी की बेटी अंकिता का शव मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पहुंचाया गया था।

आज अंकिता का अंतिम संस्कार अलकनंदा नदी के तट पर पैतृक घाट पर होना था। लेकिन परिजनों ने आज अंतिम संस्कार रोक दिया है।ऐसे में उनके भाई का सवाल है कि रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने का फैसला आखिरकार किसने इतनी जल्दी लिया और क्यों लिया? कहा कि रिजॉर्ट में आने वालों की जांच होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया हैं की चीला पावर हाउस की शक्ति नहर में अंकिता को फेंकने से पहले उसके साथ मारपीट की गई है।

अंकिता हत्याकांड में लगातार दूसरे दिन भी लोगों में उबाल है। पोस्टमार्टम के बाद श्रीनगर पहुंची अंकिता के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।विकास खंड पौड़ी के ग्राम पंचायत श्रीकोट के राजस्व गांव धूरों की बेटी अंकिता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है।

एसडीएम श्रीनगर अजयवीर सिंह ने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने अंत्येष्टि की पूरी तैयारी की थी। लेकिन सूर्यास्त के बाद शव के पहुंचने की वजह से परिजनों ने रविवार को ही अंत्येष्टि करने की बात कही।एएसपी ने कहा कि अब मामले की जांच एसआईटी कर रही है।

Check Also

द्वारका में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली; दो कारतूस बरामद

द्वारका जिला के छावला एरिया में मंगलवार सुबह बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। …