Sunday, October 2, 2022 at 4:26 PM

हापुड़ जिला कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े हुई फायरिंग में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर की गई हत्या

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया।  अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई।हरियाणा से पेशी पर आये मुल्जिम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके फरार हो गए.

 फरीदाबाद का बदमाश लखन सिंह पेशी के लिए आया था, तभी बदमाशों ने घेरकर 5 गोली मारी गई. एक गोली बदमाश के गर्दन में लगी और उसकी मौत हो गई है.बदमाशों ने पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की। पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है, ‘हरियाणा पुलिस बदमाश को पेशी पर लेकर आई थी, जैसे ही हरियाणा पुलिस की गाड़ी कचहरी के गेट से 25 मीटर की दूरी पर रुकी, पैदल आए 3 से 4 लोगों ने बदमाश को गोली मारी, बदमाश की मौत हो गई, सभी पुलिसकर्मी सेफ हैं, फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश जारी है.’पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

 

Check Also

कानपुर के ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे पर अखिलेश यादव ने जताया दुःख व सीएम योगी बोले-“ट्रैक्टर-ट्रॉली का इस्तेमाल यात्रा के लिए न करें”

कानपुर में साढ़-भीतरगांव मार्ग पर शनिवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया।ट्रैक्टर पर करीब 50 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *