Monday, July 22, 2024 at 10:33 PM

‘अगर उन्होंने अपराध किया है तो कानून के तहत के कार्रवाई हो’, पूर्व CM कुमारस्वामी की टिप्पणी

हासन सासंद और जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना विवादों में बने हुए हैं। अश्लील टेप मामले में उनका नाम सामने आया है। इस पर जेडीएस के वरिष्ठ नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि अगर उन्होंने कानून के तहत अपराध किया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं जांच के तथ्यों के सामने आने का इंतजार कर रहा हूं। गौरतलब है कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से भाजपा-जद(एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं।

अगर वे विदेश गए तो उन्हें वापस लाने की जिम्मेदारी जांच दल की
कुमारस्वामी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एसआईटी जांच का आदेश दिया है। चाहे मैं हूं या फिर देवेगौड़ा हमने हमेशा महिलाओं के प्रति सम्मानपूर्वक व्यवहार किया है। जब भी कोई महिला अपनी पीड़ा लेकर हमारे पास आई है तो हमने हमेशा कार्रवाई की है। जांच रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही मैं इसमें कोई प्रतिक्रिया दूंगा। प्रज्वल के विदेश जाने वाले सवाल पर कुमारस्वामी ने कहा कि मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। एसआईटी जांच के आदेश दे दिए गए हैं तो अधिकारी काम कर रहे हैं। अगर वह विदेश में हैं तो उन्हें वापस लाना अधिकारियों का काम है।

एसआईटी जांच का स्वागत: पूर्व पीएम
मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा कि मैं विशेष जांच दल के गठन के फैसले पर राज्य सरकार को दोषी नहीं ठहराउंगा। हम देखेंगे और तय करेंगे कि प्रज्वल रेवन्ना के मुद्दे पर क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। फिलहाल मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं एसआईटी जांच का स्वागत करता हूं।

भाजपा ने बनाई दूरी
एसआईटी जांच के आदेश के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि एक पार्टी के तौर पर इस वीडियो से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। न ही जांच दल गठित करने के फैसले पर हमने कोई कोई टिप्पणी की है। भाजपा के एक अन्य प्रवक्ता नरेंद्र रंगरप्पा से जब इन अश्लील वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने भी इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Check Also

सही से गाड़ी चलाने की दी सलाह, तो दंपती ने महिला को बुरी तरह पीटा, मामला दर्ज

पुणे:  महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला को वाहन चालक के सही से गाड़ी चलाने …