Friday, April 26, 2024 at 7:09 PM

Hyundai Creta Knight Edition आज भारतीय मार्किट में देगा दस्तक, डाले एसयूवी के फीचर्स पर एक नजर

भारत में लोगों को Hyundai Creta Knight Edition के फेसलिफ्ट का बेसब्री से इंतजार है और यह एसयूवी जल्द ही अपडेट होकर आने वाली है। जो की आज ऑटो मार्किट में दस्तक देगी.

भारत में होंडा सिटी हाइब्रिड के मूल्य 19.5 लाख रुपये एक्स शोरूम है. यह सिर्फ टॉप ZX वेरिएंट में पेश की जा चुकी है. इसकी तुलना में, टॉप ऑफ द लाइन पेट्रोल ऑटो सिटी जेडएक्स का मूल्य 15.07 लाख एक्स शोरूम रुपये है.

एक्स शोरूम मूल्य में हाइब्रिड सिटी पेट्रोल सिटी की तुलना में लगभग 4.4 लाख रुपये महंगा कर दिया गया है. Hyundai Creta Petrol 1.5 IMT ट्रांसमिशन ऑप्शन को Creta S वेरिएंट में पेश किया गया है । क्रेटा एस पेट्रोल मैनुअट ट्रांसमिशन से आईएमटी वेरिएंट की कीमत 23 हजार रुपये ज्यादा है।

ह्यूंदै ने अपने 2 वेरिएंट को डिसकंटीन्यू करने के साथ ही क्रेटा के 5 नाइट वेरिएंट्स पेश किए हैं, जो कि Creta Petrol 1.5L ऑप्शन में S IMT, S+ MT Knight, 1.5 SX (O) IVT Knight के साथ ही Creta Diesel 1.5L में S+ Knight MT और SX (O) AT Knight हैं।

होंडा सिटी भारत में मिड-साइज़ सेडान सेगमेंट में एक प्रमुख प्लेयर रही है, एक ऐसा सेगमेंट जो हाल के दिनों में सभी साइज की SUV के लिए बढ़ती प्राथमिकता की वजह से सिकुड़ गया है.

Check Also

शेयर बाजार में बिकवाली जारी; सेंसेक्स और 600 अंक टूटा, निफ्टी 22000 के नीचे आया

घरेलू शेयर बाजार पर पश्चिम एशिया में जारी तनाव हावी होता दिख रहा है। लगातार …