Sunday, September 8, 2024 at 5:24 AM

Gautam Adani की वजह से Hindenburg के फाउंडर नाथन एंडरसन को हुआ बड़ा फायदा !

भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी  और हिंडनबर्ग …ये दोनों ही नाम इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं. अमेरिकी रिसर्च फर्म ने बीते 24 जनवरी 2023 को अडानी ग्रुप पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक रिपोर्ट पब्लिश की, जिसके बाद अडानी का साम्राज्य हिल गया और गौतम अडानी को अब तक का सबसे बड़ा नुकसान  उठाना पड़ रहा है.

 फाउंडर नाथन एंडरसन  की लोकप्रियता अडानी का नाम जुड़ते ही एक झटके में बढ़ गई.Adani Group पर जारी रिपोर्ट ने भले ही हिंडनबर्ग रिसर्च  और इसके फाउंडर कॉरपोरेट सेक्टर की आंखों की किरकिरी बना दिया हो, लेकिन इस विवाद के चलते उनकी सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हर दिन तेजी से बढ़ रही है.

सोशल मीडिया एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म सोशल ब्लेड  के डेटा से पता चलता है कि पिछले एक महीने में ही यानी अडानी ग्रुप पर रिसर्च रिपोर्ट पब्लिश होने से अब तक हिंडनबर्ग रिसर्च के फॉलोअर्स की संख्या में करीब 2.5 लाख का जोरदार इजाफा हुआ है.

Gautam Adani का नाम जुड़ने का असर सिर्फ कंपनी पर ही नहीं पड़ा है,  इसके फाउंडर नाथन एंडरसन  भी ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेमस होते जा रहे हैं. एंडरसन का ट्विटर हैंडल @ClarityToast है, फिलहाल वैश्विक स्तर पर चर्चा का विषय बने गौतम अडानी पर रिपोर्ट जारी करने के बाद से इसे ज्यादा लोग फॉलो करने लगे हैं. ताजा वृद्धि के बाद एंडरसन के फॉलोअर्स की कुल संख्या लगभग 44,000 आंकी गई है.

Check Also

विस्तारा के विमान और चालक दल 12 नवंबर को एयर इंडिया से जुड़ जाएंगे, बोले कैंपबेल विल्सन

नियामकीय मंजूरी मिलने के साथ ही एयर इंडिया के प्रमुख कैंपबेल विल्सन ने शुक्रवार को …