Tuesday, April 16, 2024 at 12:36 PM

हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चार संदिग्ध आतंकियों को हथियार और विस्फोटक के साथ किया अरेस्ट

हरियाणा के करनाल में गुरुवार को भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक के साथ चार संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार बरामद विस्फोटकों में तीन आईईडी भी शामिल हैं।

इसके बाद पुलिस पूछताछ में वो नाम सामने आया जो बार बार पंजाब को दहलाने की साजिश रच रहा है। करनाल के एसपी गंगाराम पुनिया के अनुसार पकड़े गए आरोपी पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के संपर्क में थे। रिंदा पर लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट की साजिश रचने का भी आरोप है।

करनाल और दिल्ली के बीच 118 किलोमीटर का फासला है। माना जा रहा है कि अगर आतंकी दिल्ली पहुंचने में कामयाब हो जाते तो बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते थे।

चारों संदिग्ध आतंकवादियों को गुरुवार सुबह 4 बजे करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आतंकियों के बारे में खुफिया इनपुट मिला था। ये सभी इनोवा गाड़ी में जा रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

पंजाब, चंडीगढ़, महाराष्ट्र और हरियाणा में सक्रिय गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा एक हिस्ट्रीशीटर है और कत्ल, कांट्रैक्ट किलिंग, डकैती, फिरौती और स्नैचिंग जैसे अपराधों में वांछित है।

Check Also

द्वारका में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली; दो कारतूस बरामद

द्वारका जिला के छावला एरिया में मंगलवार सुबह बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। …