Monday, July 15, 2024 at 11:17 PM

एक महीने के अंदर रिलीज होगी पिता चिरंजीवी और बेटे राम चरण की फिल्म, बना गजब का संयोग!

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ पर तीन साल से काम चल रहा है। इस दौरान कई बार शूटिंग शुरू हुई और कई बार रुकी। हाल ही में, खबर आई कि राम चरण ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इससे उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली, क्योंकि अब उनसे इंतजार करते नहीं बन रहा है। दूसरी ओर उनके पिता की भी एक फिल्म आने वाली है और दोनों फिल्मों को लेकर एक रोचक चीज सामने आ रही है।

राम चरण के पिता चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्म ‘विश्वंभरा’ की शूटिंग में व्यस्त में है। इसे लेकर हाल ही में खबर आई थी कि जल्द ही इसकी मेकिंग की एक वीडियो और चिंरजीवी के लुक को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। ‘विश्वंभरा’ को अगले साल 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

राम चरण ने ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग खत्म की तो अब इसकी रिलीज की तारीख को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसे इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है यानी कि एक ही महीने के भीतर राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म को देखने का दिलचस्प संयोग बन रहा है। दोनों पिता-पुत्र के प्रशंसकों के लिए तो यह किसी तोहफे से कम नहीं है।’गेम चेंजर’ की बात करें तो इसमें राम चरण के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका अदा कर रही है। इसका निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं। यह एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है। इसका निर्माण दिल राजू ने किया है। यह उनके प्रोडक्शन की 50वीं फिल्म है।

चिरंजीवी की ‘विश्वंभरा’ में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है इस फिल्म में चिरंजीवी और कुणाल एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। इनके अलावा त्रिशा भी अभिनय करती दिखाई देंगी। इसका निर्देशन वशिष्ठ मल्लादी कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन्स द्वारा किया जा रहा है। इसमें एमएम कीरवानी का संगीत सुनने को मिलेगा।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …