Thursday, April 25, 2024 at 3:41 AM

गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव पर किया हमला कहा-“नरेंद्र मोदी 2024 ही नहीं 2029 तक पीएम रहेंगे”

बिहार में एनडीए से नाता तोड़ने के बाद नीतीश कुमार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता हमलावर हैं।बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद अब सालों पुराने बयान ताजा होने लगे हैं.

भाजपा नीतीश कुमार और बिहार की नई सरकार पर लगातार हमलावर है. इस क्रम में गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव को उनके पांच साल पुराने ट्वीट की याद दिलाई है.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2014 में जो आए थे वह 2024 में नहीं रहेंगे। जेडीयू नेता ने आठवीं बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला किया था।

इस ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन छोड़ने पर नीतीश कुमार सांप कहा था. गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सांप आपके घर में घुस गया है’.

नीतीश कुमार के इस दावे पर गिरिराज सिंह न जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा से गठबंधन तोड़ने की नीतीश कुमार की मंशा साफ हो चुकी है। वह प्रधानमंत्री बनने का सपना पाले बैठे हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘नीतीश कुमार एक बात जान लें कि नरेंद्र मोदी 2024 ही नहीं 2029 तक प्रधानमंत्री रहेंगे।’

 

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …