Friday, March 29, 2024 at 2:59 PM

IIFA Awards 2022 में रंग जमाने अबू धाबी पहुंचे सलमान से लेकर शाहिद तक ये बॉलीवुड सितारे

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 22 वें संस्करण में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे रेड कार्पेट पर चलेंगे और यस द्वीप, अबू धाबी में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कॉमेडियन मनीष पॉल और अभिनेता रितेश देशमुख के साथ मिलकर IIFA 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

महामारी की समाप्ति के बाद, इस वर्ष के IIFA में पहले से कहीं ज्यादा भव्य होने वाला है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और नोरा फतेही समेत कई कलाकार दिलचस्प प्रदर्शन करने वाले हैं।

अंतरराट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 में इस बार एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियां न केवल मेजबान के रूप में भाग लेंगी बल्कि मंच पर प्रस्तुति भी देंगी।

टाइगर श्रॉफ लगाएंगे स्टाइल का तड़का सुपर-स्टाइलिश टाइगर श्रॉफ नेक्सा IIFA अवॉर्ड्स 2022 में पावरपैक परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।इस बार आईफा पुरस्कार समारोह संस्कृति और पर्यटन विभाग-अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि सलमान खान को आइफा 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …