Thursday, May 23, 2024 at 2:33 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर लालू प्रसाद यादव के बयान तक, जानें गृह मंत्री अमित शाह ने क्या कहा

मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल के कार्यों का जिक्र करते एक निजी कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम जीत दर्ज कर रहे हैं। हमारे देश में एक गतिशील लोकतंत्र है, जो प्रदर्शन का मूल्यांकन करता है और उसके आधार पर अपना जनादेश देता है। पहले मूड और जनादेश जाति और पंथ पर आधारित होते थे। लेकिन पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा की बदल दी। अब आपका प्रदर्शन तय करेगा कि अब सत्ता में कौन रहेगा।

अगले 10 वर्ष भी पीएम मोदी ही सत्ता में होंगे- अमित शाह
अगले 10 वर्षों का जिक्र करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अब देश उन लोगों को मौका देगा, जो प्रदर्शन करेंगे। अगर हम चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो हम सत्ता में बने रहेंगे। इतना मैं जानता हूं कि अगले 10 वर्षों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ही होंगे। इस दौरान आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर अमित शाह ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जो लोग राजनीति के स्तर को गिराने की कोशिश करेंगे उन्हें जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

मैं पीएम के कार्यशैली को मैंने करीब से देखा- अमित शाह
पीएम मोदी से संबंधों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैंने पीएम मोदी को करीब से देखा है। मैं लंबे समय तक उनके साथ काम किया है। लालू यादव के बयान पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि अगर पीएम मोदी का परिवार होता तो शायद वो भी लालू यादव की तरह अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश करते। लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि उन्होंने देश के लिए अपना जीवन समर्पित किया है।

Check Also

अवैध बार के खिलाफ कार्रवाई शुरू; फडणवीस का कांग्रेस पर वार, कहा- हर चीज में राजनीति…

पुणे:  पुणे पोर्शे कांड ने पूरे देश में खलबली मचा दी है। नाबालिग रईसजादे ने …