Thursday, May 30, 2024 at 6:00 AM

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम फेल्टन की एंट्री हो चुकी है। गुरुवार को फिल्म निर्माताओं ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है। अभिनेता टॉम फेल्टन ‘हैरी पॉटर’ जैसी फिल्म में अपने अभिनय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हुए। ‘हैरी पॉटर’ फिल्म जे. के. रोलिंग की बेस्ट सेलिंग किताब की सीरीज पर आधारित है। भारत में भी ‘हैरी पॉटर’ के प्रशंसकों की बड़ी तादाद है। खासकर बच्चों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

ये अंतर्राष्ट्रीय कलाकार होंगे सीरीज का हिस्सा

हंसल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर यह जानकारी साझा की। मेहता ने पोस्ट कर लिखा, ‘हमारी शूटिंग चल रही है। अंतर्राष्ट्रीय कलाकार टॉम फेल्टन, लिब्बी माई, मौली राइट, राल्फ एडेनियि, जेम्स मरे, लिंडन अलेक्जेंडर, जोनो डेविस, साइमन लेनन आदि के साथ काम कर के मैं बेहद रोमांचित हूं।’

रामचंद्र गुहा कि किताबों पर आधारित है सीरीज

इस सीरीज में ‘स्कैम 1992’ के अभिनेता प्रतीक गांधी महात्मा गांधी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, भामिनी ओझा कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी। यह किताब रामचंद्र गुहा की दो किताबों ‘गांधी बिफोर इंडिया’ और ‘गांधी: द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड’ पर आधारित है।

विदेश में भी हुई ‘गांधी’ की शूटिंग

‘गांधी’ सीरीज का निर्माण अंतर्राष्ट्रीय हो रहा है। सीरीज को भारत के कई स्थानों सहित विदेश के कई जगहों पर फिल्माया जा रहा है। सिद्धार्थ बसु ऐतिहासिक, तथ्यात्मक और रचनात्मक सलाहकार के रूप में इस परियोजना से जुड़े हुए हैं।

जनवरी में दिखाई थी शूटिंग की झलक

हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी साझा की थी। ये तस्वीरें उन्होंने इसी साल जनवरी में प्रशंसकों के साथ साझा की थी। एक तस्वीर में निर्माता कैमरे के साथ दिख रहे थे। बाकी तस्वीरों में शूटिंग के दौरान के दृश्य दिखाई पड़ रहे थे। सीरीज बनने की घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों में इसे लेकर काफी उत्साह बना हुआ है।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …