Sunday, June 23, 2024 at 3:40 PM

किरण राव की ‘लापता लेडीज’ की मुरीद हुईं आलिया भट्ट, तारीफ में लिख दी यह बड़ी बात

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज हुई। रिलीज होने पर, फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली। मशहूर हस्तियों को भी राव की निर्देशन क्षमता और फिल्म के कलाकारों के शानदार अभिनय से प्यार हो गया। फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। जैसे-जैसे फिल्म दिल जीत रही है, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पारिवारिक नाटक पर अपने विचार और राय साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

फिल्म देखने के बाद, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘फिल्मों में बहुत अच्छा समय बिताया। इन लेडीज, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, और सज्जन स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन, वास्तव में मेरे दिल में हैं। इतनी खूबसूरत फिल्म और सभी कलाकारों का क्या शानदार प्रदर्शन! आप सभी को बधाई।’

फिल्म ‘लापता लेडीज’ बिप्लब गोस्वामी के पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है। किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म दर्शकों को 2001 के ग्रामीण भारत में वापस ले जाती है। इसकी कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी ट्रेन यात्रा के दौरान अदला-बदली हो जाती है। उतार-चढ़ाव से भरी यात्रा तब शुरू होती है जब उनके पति असली दुल्हन की तलाश शुरू करते हैं।

आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म से ‘धोबी घाट’ के बाद किरण राव ने निर्देशन में वापसी की। नाटकीय रिलीज से पहले, फिल्म को 2023 में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रदर्शित किया गया था। इसे फेस्टिवल में मौजूद दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। जनवरी में, संजय लीला भंसाली ने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की घोषणा की। यह फिल्म 17 साल बाद भंसाली और कपूर को फिर से जोड़ती है और कौशल के साथ फिल्म निर्माता की यह पहली फिल्म है। फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …