Tuesday, September 27, 2022 at 3:09 AM

‘बायकॉट ट्रेंड्स’ पर पहली बार खुलकर बोली Ekta Kapoor-“आमिर का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता”

आमिर खान , करीना कपूर खान  और नागा चैतन्य  की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  11 अगस्त को रिलीज हुई थी.बॉलीवुड में इस वक्त सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा हो रही है, वो है बायकॉट ट्रेंड। चाहे वो लाल सिंह चड्ढा हो या फिर रक्षा बंधन, हर फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है।

फिल्मों की रिलीज से पहले ही उनका बहिष्कार होना शुरू हो जा रहा है। जाहिर है ऐसे में बॉलीवुड काफी मुश्किलों में पड़ गया है। हर कोई बस यही सोच रहा है कि आखिर इस बायकॉट का कारण क्या है।सोशल ‘बायकॉट ट्रेंड’ की लगातार निंदा भी कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब एकता कपूर  का नाम भी जुड़ गया है.

इस बीच जहां हर सेलेब इस पर खुलकर बात कर रहा है। वहीं, एकता कपूर ने भी इस पर चुप्पी तोड़ते हुए ‘नवभारत टाइम्स’ को बताया है कि आमिर खान को बायकॉट करना मुश्किल है।उन्होंने कहा, “यह बेहद अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं  इंडस्ट्री के सभी खान शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान), और विशेष रूप से आमिर खान लीजेंड हैं. हम उनका बहिष्कार नहीं कर सकते. सॉफ्ट एंबेसडर आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता.”

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *