Friday, April 19, 2024 at 9:49 PM

बाला साहेब मेमोरियल पहुंचे एकनाथ शिंदे, गुरु पूर्णिमा पर शिवसेना संस्थापक को अर्पित की श्रद्धांजलि

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज बाला साहेब ठाकरे के आशीर्वाद से ही वे सीएम बन पाए हैं.

इस दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज बाला साहेब ठाकरे के आशीर्वाद से ही वे सीएम बन पाए हैं.एकनाथ शिंदे गुरु पूर्णिमा पर बाला साहेब मेमोरियल पहुंचे थे.इससे पहले मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवा चुके शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि वे एकनाथ शिंदे और उनके समर्थन करने वालों के इरादों को धूल चटा देंगे. उधर, एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को दावा किया कि शिवसेना के कई नेता और कार्यकर्ता उनके संपर्क में हैं और समर्थन देने के लिए तैयार हैं.

इस दौरान एकनाथ शिंदे ने मानसूनी बारिश को लेकर कहा कि मैंने सभी जिलों के अधिकारियों को इमरजेंसी सर्विस अलर्ट पर रखने का आदेश दे दिया है. ताकि किसी भी अप्रिय घटना के वक्त तुरंत मदद पहुंचाई जा सके.

इससे पहले मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवा चुके शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे  ने सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे एकनाथ शिंदे और उनके समर्थन करने वालों के इरादों को धूल चटा देंगे. गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम एकनाथ शिंदे ने बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की तस्वीरों को पोस्ट किया।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …