Wednesday, April 24, 2024 at 3:18 PM

215 करोड़ के वसूली कांड में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को बनाया आरोपी, ये हैं पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय की ओर से ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में दायर पूरक आरोपपत्र में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की उगाही केस में सप्लिमेंट्री चार्जशीट फाइल कर दी गई है. इस चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है. ईडी की ओर से दिल्ली कोर्ट में PMLA के तहत चार्जशीट दाखिल की गई है.सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस को जबरन वसूली सहित आपराधिक गतिविधियों से हासिल आय से 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे.

सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे.

परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे. ईडी ने एक बयान में कहा, ”चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-आरोपी पिंकी ईरानी को जैकलीन तक उपहार पहुंचाने का जिम्मा सौंपा था.”

 

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …