Thursday, September 19, 2024 at 9:47 PM

नशे में धुत महिला ने बस कंडक्टर पर फेंका सांप, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया

हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुक्रवार को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक नशे में धुत एक महिला ने कथित तौर पर बस के शीशे तोड़ने के बाद महिला बस कंडक्टर पर सांप फेंक दिया। फिलहाल हैदराबाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

विद्यानगर का मामला, महिला ने बस पर शराब की फेंकी बोतल
पुलिस ने बताया कि एक महिला ने कथित तौर पर नशे में विद्यानगर में तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीजीएसआरटीसी) की बस पर शराब की बोतल फेंकी। जब कंडक्टर ने महिला से पूछताछ की तो उसने अपने बैग से सांप निकाला और उस पर फेंक दिया, हालांकि इस दौरान कंडक्टर सांप के काटने से बच गई।

मामले में नल्लाकुंटा पुलिस थाने में शिकायत कराई दर्ज
टीजीएसआरटीसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने घटना को लेकर नल्लाकुंटा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है और कहा कि ऐसी खबरें सच नहीं हैं कि महिला ने बस पर हमला किया क्योंकि चालक ने विद्यानगर बस स्टैंड पर वाहन नहीं रोका। उन्होंने कहा, विद्यानगर सिग्नल पर फ्री लेफ्ट पर कोई आरटीसी बस स्टॉप नहीं है और फ्री लेफ्ट से पहले और बाद में दो बस स्टॉप हैं।

महिला ने बस चालक पर बस न रोकने का लगाया आरोप
एक पुलिस अधिकारी ने मामले में बताया कि शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया। महिला नशे में थी। उसने पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब बस चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उसने कंडक्टर पर सांप फेंक दिया। अधिकारी ने आगे बताया कि महिला का पति सांप पकड़ता था और नाग पंचमी के मद्देनजर वह सांप को अपने साथ ले जा रही थी। आगे की जांच जारी है।

Check Also

‘एक देश-एक चुनाव’ पर सियासी संग्राम; भाजपा और जयंत बचाव में उतरे तो बीजद हुई हमलावर

नई दिल्ली :  मोदी सरकार की कैबिनेट द्वारा वन नेशन वन इलेक्शन के मसौदे को …